Originally posted by: WhosTheFool
Yeh Jadeja ka Akansha se koi offline/online khundak hai kya? Lag toh aise hi raha hai.
Jadeja is rumored to be quite rangeela. Ho bhi sakta hai.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: WhosTheFool
Yeh Jadeja ka Akansha se koi offline/online khundak hai kya? Lag toh aise hi raha hai.
Jadeja is rumored to be quite rangeela. Ho bhi sakta hai.
hello ddt walo, we meet again 🤗 yeh ddt to khandar hai in comparison to the other one. koi laut k nahi aya? 😒🤣
Yeh Batman ka joker bhi aaya hai as a contestant? Arre nahi nahi, Aakansha ke daanto pe lipstick lagi hai.
What has happened to Sunny 😭 She used to be so beautiful.
Janta yaad dilana, ye S13 winner ki ex bhi thi na?
I guess not everyone watches OTT.Originally posted by: vibecheck
hello ddt walo, we meet again 🤗 yeh ddt to khandar hai in comparison to the other one. koi laut k nahi aya? 😒🤣
Yeh Sikand person, shayad styling ke tips KJo se leta hai.
Yes. She was Sid and Paras dono ki ex 😆 Mika ki bhi votti thi I didn’t know.Originally posted by: trouble_006
Janta yaad dilana, ye S13 winner ki ex bhi thi na?
Originally posted by: infinity101
I guess not everyone watches OTT.
i guess so. makes sense. ott + regular bb itna lamba chalta hai k lagta hai puray saal bb hi dekha 😆
Suddenly my life has a purpose. BB ke bina zindagi veeran thi.Originally posted by: vibecheck
i guess so. makes sense. ott + regular bb itna lamba chalta hai k lagta hai puray saal bb hi dekha 😆