Originally posted by: infinity101
Hahah yes 😆 Yaar pata nee. Lagta hai Mahira se bhi break up ho gaya😆
i think i saw some news about their breakup some time ago. i didn't know they were still together 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: infinity101
Hahah yes 😆 Yaar pata nee. Lagta hai Mahira se bhi break up ho gaya😆
i think i saw some news about their breakup some time ago. i didn't know they were still together 😆
Last ott I remember 4 hours ka intro tha. 7 to 11. 🤣
Akanksha lambi lambi chhod ri hai.
17 season phir top 1 pe😳Originally posted by: trouble_006
Kya pata next season mein pehle new Tauqeer sahiba ko bhej dein aur fir usko motivate karne ke liye poem sunane aa jaye 😳
Or
Both Sahab and Sahiba could be the couple entry in BB 17 🤣
Dekho inko acche se ghar ke andar jaanne milega, toh can we please fast forward this interview process.
MC ne kitna paisa diya Jio ko wahanpe kaali betne ke liye?
Akansha asks MC Stan for tips 🤪
Yeh Jadeja ka Akansha se koi offline/online khundak hai kya? Lag toh aise hi raha hai.
Akanksha Stan se tips le ri hai jeetne ke 🤣 Arre behan uski chhapri following thi bahot badi. Tu apna dekh.
Puri ke mooh par fevicol lagao..ise ne Tina ko be peeche chod diya