2:08 -
Bushra Ansari talked about "jo nhi maze wale scene the" contract break wala i think.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
2:08 -
Bushra Ansari talked about "jo nhi maze wale scene the" contract break wala i think.
I see one face in this pic which now I dislike from the bottom of my heart...😡
Please Shaheer ko final kar lo, baaki logon ka sochna bhi mat😡
kis baat par🤪 aisa kya hi dikha diya inhone episode mein
Episode mrin kuch nahi dikha. Pata nahi madam kya aur kyun bol Rahi Hain. Aur ye toh karma pe chali gayi. 🤷🤷🤷
Originally posted by: pallawi1803
I see one face in this pic which now I dislike from the bottom of my heart...😡
Kaun hai woh 🤣🤣
TRP toh nahi aa gayi uss episode ki🤣
Episode mrin kuch nahi dikha. Pata nahi madam kya aur kyun bol Rahi Hain. Aur ye toh karma pe chali gayi. 🤷🤷🤷
Right bottom corner 😡😡
KSG??
Wow. pH team is really taking this leap seriously.
I highly doubt PH ke pass itne paise hai to hire these 4.