🤣
From where this all started?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
🤣
From where this all started?
Kaal naag 🤔
Tumne hi start kiya hai ye😉
Tumhare aane se pehle sab Mahapati aur DhruTi ko ship karte the fir ye dono jodiya break karke tumne Samruv ko ship karna start kiya aur maine bas tumhara sath diya 😛
Dukh, dard, pida had a face 🤣

Originally posted by: Minhasmansi92
Tum sab me se kon kon Bade Acche lagte hai season 3 dekha Raha hai 😆? mene do episode dekhe and i am already in love! Pichle season se much better hai abhi kal hi start hua hai 🤭
S1 was good to some extent ..
S2 saw 70%
S3 will wait till it accumulates some more episodes ...
Only issue with EK is all the casts keep rotating .. feels boring to watch ... har jagah failein huye hai .. 🤔
That kissed in Tara's foot ❤️
Originally posted by: Chinmayi18
Tumne hi start kiya hai ye😉
Arreyyy... I didn't do anything re 😆
It happened because of Besharam rang scene ☺️I was just curious to know about the song as it was very small clipping from that scene!
Tumhare aane se pehle sab Mahapati aur DhruTi ko ship karte the fir ye dono jodiya break karke tumne Samruv ko ship karna start kiya aur maine bas tumhara sath diya 😛
I think Premika yantra only made me ship SamRuv 🤣 I must say both Ishaan and Vineet ji did that scene very well that's why it impressed us 🤣
PS:
Mahapati - Maharaj+Senapati, I know..
DhruTi - Dhruv + ????
Are ha woh kala naag mai bhul gayi thi use😆
I think Premika yantra only made me ship SamRuv 🤣 I must say both Ishaan and Vineet ji did that scene very well that's why it impressed us 🤣
Sahi me tumne kuch bhi nahi kiya jo kiya besharam rang song sequence ne kiya 😆
PS:
Mahapati - Maharaj+Senapati, I know..
DhruTi - Dhruv + ????
Dhruv + peti = DhruTi🤣