Dhruv in Royal clothes ye kya ho raha hai!!
Link
[/QUOTEtoh rishta pakka kar rahe hai?
Tumhari wish puri ho gayi na Dhruv ko traditional attire me dekhne ki ( ye tumhari hi wish thi na🤔)
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dhruv in Royal clothes ye kya ho raha hai!!
Link
[/QUOTEtoh rishta pakka kar rahe hai?
Tumhari wish puri ho gayi na Dhruv ko traditional attire me dekhne ki ( ye tumhari hi wish thi na🤔)
Originally posted by: Chinmayi18
Sweater nahi hai na is liye us dupatte se cover kar raha hai achhe se khudko 🤣
Sweater dekh dekh ke bore ho gaya hai, koi acchi shirts do ya fir traditional attire.
Aur fir Tara Dhruv ko admire kre jaise Dhruv kr raha tha Tara ko saree me dekh ke.☺️
Originally posted by: Chinmayi18
Tumhari wish puri ho gayi na Dhruv ko traditional attire me dekhne ki ( ye tumhari hi wish thi na🤔)
nope meri wish nahi thi..but koi nai i am curious too know why he wore this clothes
Originally posted by: PassionStar
Sweater dekh dekh ke bore ho gaya hai, koi acchi shirts do ya fir traditional attire.
Aur fir Tara Dhruv ko admire kre jaise Dhruv kr raha tha Tara ko saree me dekh ke.☺️
I wish Tara Dhruv ko is new traditional look me dekhkar mesmerised ho jaye 😍
nope meri wish nahi thi..but koi nai i am curious too know why he wore this clothes
Tumhari nahi thi? par kisi ki to thi 🤔
Wish kisi bhi ho but sweater free Dhruv ko dekhkar sab happy hi honge 😆
Yad aa gaya ye aapki wish thi right Dhruv ko traditional attire me dekhna☺
Originally posted by: Chinmayi18
Tumhari wish puri ho gayi na Dhruv ko traditional attire me dekhne ki ( ye tumhari hi wish thi na🤔)
OMG ... aur kisi ko aaya hai aisa vichaar aaya hai .. lemme tell u .. apne dimaag ke ghode ko please kahi park kar de .. tabhi ye bandha itne saare kapda lapet ke aane waala hai ...
I always enjoy their interviews .. On screen and offscreen bond ..❤️
Originally posted by: shridharg
I always enjoy their interviews .. On screen and offscreen bond ..❤️
Offscreen Ho ya onscreen ye dono bohot adorable hai ❤️