https://twitter.com/humour_sapien05/status/1659257921098891265
21st century mein Mamma thi ... 17th century FIL .. dono ko hassi ki allergy hai ... laa eelaj hai ...🤣
Dono dukhi aatma hai ... 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
https://twitter.com/humour_sapien05/status/1659257921098891265
21st century mein Mamma thi ... 17th century FIL .. dono ko hassi ki allergy hai ... laa eelaj hai ...🤣
Dono dukhi aatma hai ... 😆
I love his eyes ... ❤️
https://twitter.com/JyotiAh1399/status/1659242570801881088
No wait ....
https://twitter.com/Misssing_Soul/status/1659216466288480258/photo/1
Definitely yes his eys ...
https://twitter.com/Misssing_Soul/status/1659216466288480258/photo/4
https://twitter.com/Misssing_Soul/status/1659216466288480258/photo/3
uss tilasmi tara ne hamau baalak per kachu jaadhu tona kar diyo hai ... Hai toh woh balaa ki khoobsurat
Hamara Dhruv ka dil toh maum ka hai...
pighal gaya hogo ... 😉😒😃
ek post mein 3 ya Kam links dalo to hi embed hogiOriginally posted by: shridharg
I love his eyes ... ❤️
https://twitter.com/JyotiAh1399/status/1659242570801881088
No wait ....
https://twitter.com/Misssing_Soul/status/1659216466288480258/photo/1
Definitely yes his eys ...
uss tilasmi tara ne hamau baalak per kachu jaadhu tona kar diyo hai ... Hai toh woh balaa ki khoobsurat
Hamara Dhruv ka dil toh maum ka hai...
pighal gaya hogo ... 😉😒😃
pata to usko bhi hai.. bas wo abhi uski priority nahi haiOriginally posted by: dhun.laagi
Tumko bhi pata hai, humko bhi pata hai.
Sabko khabar hai except for Tara Madame.