Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Satrangi_Curls
Haan, DT pe mile hai but aise personally baat nahi kiya hai na..
Ab karlenge😳😆😳
Originally posted by: whats.up.danger
agar hita to me abhi jaagi nai hoti 🤣🤣
Is speed se tum bhi pinku ban jaaogi 🤣🤣
Originally posted by: whats.up.danger
makes me think if those people watch their own show or not 🤣
I feel like they don’t 🤣
Originally posted by: whats.up.danger
are hrits ke pass danda b tha 🤣🤣
Danda rakhna zaroori hai warna tum log na jaane kaha se kaha pahunch jaaoge 🤣🤣
🤣🤣 this reminds me of a dialogue
"Ye ladki kahin pe bhi ek jagah tik ke nahi baithti " 🤣🤣
How about
Adbhuutttt or just the normal version AdbhutTara
Originally posted by: dhun.laagi
You are keeping an eye out for us to finish the thread today itself na 😆
I just came to say hello hi bye bye lekin yahi ruk gayi khud bhi 🤣🤣
haan haan kyun nai. Point is kab! And i will delay it as long as i can 🤣🤣
Originally posted by: Satrangi_Curls
If you're obsessed with DT, toh DhruvKiTara ya kuch bana sakte hai.
Funny sarcastic..
SochnaPadega
KyaKyaaKyAAA *cue the camera flashing thrice .. like the retakes
Now I am not gonna put my un on any show jis show pe rakhti hu wo manhoos bekaar ho jata hai 🤣🤣
Tabse I didn't change my abhiya un 🤣 shrap lag gaya abhiya ko .
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k