Pakadwa vivah of Bidi amma and banke chail chabeela kancha Namuna 🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Pakadwa vivah of Bidi amma and banke chail chabeela kancha Namuna 🤣🤣🤣
I don't know for how long I'm here to socha pehle hi bol doon 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
splashing water on your face 🤣🤣 taki puri tarah se hosh main aa jao🤣
How? Do you know where I live? 🤣
Originally posted by: BabyHimavari
That larka dayan eps was awsomeee.....🤣...Mo ko bhi flop kar diya tha Kancha Dayan ne...🤪
Diya ke pyaar me ladka dayan banne ke baad andha bhi ho gaya tha 🤣🤣
Nishant uncle ke collection se do ek gun rent pe lena parega...🤣...normal guns wont effect chudails🤪
p❤️😳🤣
Originally posted by: White-Lilac
Diya ke pyaar me ladka dayan banne ke baad andha bhi ho gaya tha 🤣🤣
Maybe I should’ve watched more of the show just for this comedy 🤣
Originally posted by: BabyHimavari
Nishant uncle ke collection se do ek gun rent pe lena parega...🤣...normal guns wont effect chudails🤪
Wo to teer kaman leke ghoomte the 🏹🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
Maybe I should’ve watched more of the show just for this comedy 🤣
You can still search and watch that particular epi 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k