Originally posted by: DelusionsOfNeha
noooo 🤣 Ayesha itni badi lagi?? Kya hai???
Badi nahi lagi maine socha santoor mamma hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: DelusionsOfNeha
noooo 🤣 Ayesha itni badi lagi?? Kya hai???
Badi nahi lagi maine socha santoor mamma hai 🤣
Originally posted by: DelusionsOfNeha
that's a loophole makers/writers didn't think through. They could've made them college buddies.. that wouldn't matter much cuz phir Ghar pe aana jana nahi ho to samajh aata hai. But then is Jay that oblivious?
Ab itv mai itna toh chalta hai theek hai chalo fine bs god crappy na hojaye storyline I sincerely hope 🫰
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Kli hai ki main akele hi ye dhaaga khatam Karu? 🥳
Khatam kyun karna hai😳
Haan.. yahi kar sakte hai 😆Originally posted by: palakluvsabhiya
Ab itv mai itna toh chalta hai theek hai chalo fine bs god crappy na hojaye storyline I sincerely hope 🫰
ho gaya ab😆 naye mein milte hai
Originally posted by: Chinmayi18
Koi aur ml hota to FL ko console karta but hamara ml doctor hai is liye pulse check kar raha hai 🤭
Cute panthee ki bhi hadh hai yaar ... 🤗😒😲😃