Originally posted by: Fearless_Lover
humko post badhana hai tujhe udana hai 🤣
Haan uda denge to thodi shaanti milegi mujhe 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Originally posted by: Fearless_Lover
humko post badhana hai tujhe udana hai 🤣
Haan uda denge to thodi shaanti milegi mujhe 🤣
But you weren't there yesterday 🥺🤣
then Go 🤣🤣 dont waste your beauty sleep ❤️
Originally posted by: simply.meghana
I’m trying to write my new FF but I’m getting major writer’s block 🤣
You shift to SS 🤣 FF me pata nahi kitne chapters honge 🤣
nahi banayegi toh nhi hi toh bolenge 🤣
tannu hai neha hai 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mujhe bhi to company chahiye yaha 🤣 koi to mere saath purplu ho yaha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
sare writers ki same problem hai🤣
Tujhe bhi writing try karna chahiye 🤣
yaha padha toh jata nhi tu writing ki baat kr rahe hai🤣🤣
Now I am 😎🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
then Go 🤣🤣 dont waste your beauty sleep ❤️
I will in a few minutes 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k