Thanks for clarifying, my bad.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Thanks for clarifying, my bad.
Originally posted by: Guddu.Pandit
Tareef hota hai - Nice, Good, you looking cool.
Jab Comment mein "❤️" aata hai, that is indication that you loved that 2nd pic.
Baaki Munna & his tamatar, iss lafander ko samjha samjha ke thak gaya, aivein chull hai iski tamatar rating dene ki 😆
Munna knows woh heart ka woh matlab nahi hai.
chicha har jaga over exicted mmat hujaya karo
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
chicha har jaga over exicted mmat hujaya karo
Kya bura soch liya maine jaar, chal nahi bolunga kuch tere liye kabhi bhi ab.
ha FF ke jalege AI pics dekh dekh kar mereOriginally posted by: CobraKai1972
Munna ki tareef mai kabhi kabhi kar deti hu. Ye hamara chalta rehta hai. Subhe se teen ya chaar pics ki tareef kar chuki hu. 😅
Usspe bhi tamatar hi marta hai woh. 😤
chicha bura nh manoOriginally posted by: Guddu.Pandit
Kya bura soch liya maine jaar, chal nahi bolunga kuch tere liye kabhi bhi ab.
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
chicha bura nh mano
Bas bhai tune aisa bol diya mujhe, bahut bada dhakka laga hai.
Bas ab nahi aana iss forum pe 3 sec ke liye.
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
ha FF ke jalege AI pics dekh dekh kar mere
Iski guarantee mai nahi leti. Tum dono apas mein dekh lo 😆
chal hat dramaybazzOriginally posted by: Guddu.Pandit
Bas bhai tune aisa bol diya mujhe, bahut bada dhakka laga hai.
Bas ab nahi aana iss forum pe 3 sec ke liye.
guddu chicha
