bilkul bigg boss mein jaisi acting karta tha waisi hi kar raha hai 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
bilkul bigg boss mein jaisi acting karta tha waisi hi kar raha hai 😆
Chocolate one 😳
Yes 😂
Originally posted by: vibecheck
bilkul bigg boss mein jaisi acting karta tha waisi hi kar raha hai 😆
Oscar worthy performance di thi issney BB main 😂
promo dekh k laga bb hi dekh rahi hun. koi new acting nahi ki. yeh sab exact acting humein dikha chuka hai bb mein 😆
answers bhej diye? have you seen the show ya humari tarha tukkay lagane hain 😆
Originally posted by: vibecheck
answers bhej diye? have you seen the show ya humari tarha tukkay lagane hain 😆
Except title, I don't know anything about this show. Nah i have not sent yet. Google py kuch mil hi nhi raha
Originally posted by: vibecheck
promo dekh k laga bb hi dekh rahi hun. koi new acting nahi ki. yeh sab exact acting humein dikha chuka hai bb mein 😆
Haina phir best actor 😂
Originally posted by: NINALOGY
Except title, I don't know anything about this show. Nah i have not sent yet. Google py kuch mil hi nhi raha
mushkil hai. the questions are kinda opinion based to jab show hi nahi dekha to opinion kaise dein wo bhi jo dusro k jaisi ho 😆
Originally posted by: vibecheck
mushkil hai. the questions are kinda opinion based to jab show hi nahi dekha to opinion kaise dein wo bhi jo dusro k jaisi ho 😆
Wohi toh
Characters ky naam taak nhi pata, kon famous hai kon nhi, humein kya pata