awein nadaan parinda bol dia tha 😆 shiiny ne socha abhi dikhati hun inhe
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
awein nadaan parinda bol dia tha 😆 shiiny ne socha abhi dikhati hun inhe
Originally posted by: KJasoosChulbulP
I completed both dares.
R u serious ….? 😱😱😱
U don’t know. I even jumped in swimming pool and ran laps and returned but I forgot to tell you.
Aur mai Miss Universe 🤣
Next jasoos bhai😎
Originally posted by: vibecheck
awein nadaan parinda bol dia tha 😆 shiiny ne socha abhi dikhati hun inhe
Welcome to the dark side chamkili
apni dark side dikhane se pehle ki so gai shiiny
game se bhatak jaati ho aap dono 🤣🤣🤣
Kal dekh lenge ji.
OK main phir se truth lunga😆
Achcha aaj main ek naye serial ki samagri ke sath aya hu. Ye serial ashoka par hai. Iss serial mein ek rani dusri ranio par kal jadu karti hai. You must watch this fabulous and realistic scene 🤞🤞
Originally posted by: MSgayatri
game se bhatak jaati ho aap dono 🤣🤣🤣
bilkul nahi. i'm playing and asking everyone the questions. or kaise khelun 😆 i don't see you asking anyone anything. bas mere pe ilzaam lagane mein busy