Tune sab ko jinx kiya tha. Main tere ko jinx kar rahi hoon.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Tune sab ko jinx kiya tha. Main tere ko jinx kar rahi hoon.
You lucky. I got zero do din pehle hi 🤣
Actually jab se KKR ne wo match jeeta tabse mereko pts hi nahi mile 😪
Aj KKR haaregi to shayad phirse pts aana start hoyegi
But u get many points to cover up😆
@b Pehle batana tha i would hv chose SRH😡I dont like KKR anyways.. haarne do😛
Originally posted by: SoniRita
Mayu gayi😒
Yeah
Anyways now I can go and sleep peacefully 🥱🤪
All the best to remaining players🤗
Yeah the blood test site was empty. They took me in 5 minutes of arriving. 🤣
easter egg hunt lucky draw is IF version of squid game
ek ek karke sab tapak jata hai
KKR aj sab ko 0 dilwayega🤣Originally posted by: Palak2812
It is good I got out
Tension khatam
Already KKR apni performance se mujhe 0 dilwane wala hain
isko out kro 😡🤣Originally posted by: MinionBoss
Yeah the blood test site was empty. They took me in 5 minutes of arriving. 🤣
You lucky. I got zero do din pehle hi 🤣
Actually jab se KKR ne wo match jeeta tabse mereko pts hi nahi mile 😪
Aj KKR haaregi to shayad phirse pts aana start hoyegi
Tum positivity ki devi ho 😆
Originally posted by: Palak2812
It is good I got out
Tension khatam
Already KKR apni performance se mujhe 0 dilwane wala hain
They did good by winning toss🤔 0 to nhi milega
100 paar krle bas thode points mil jayenge
yahan aaj ka gurbaz bee aur sakshi hai 😆 who will be harry brook today 😆KKR aj sab ko 0 dilwayega🤣