Shootout sequence pura meme tha. TV channel ke camera angles itne close they ki terrorists ke muh ke blackheads bhi dikh rahe they
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
Shootout sequence pura meme tha. TV channel ke camera angles itne close they ki terrorists ke muh ke blackheads bhi dikh rahe they
Chalo Chalo publicccccc vote karo?
https://twitter.com/neenukettles1/status/1644294563685896192?s=20
Nutty after seeing her friends fight...
didi behosh hogayi? kaise?
Uske pati ko kisi aur ko I love you bolte suna...
Btw I love the dress didi is wearing. Sad it is on her 😆
Uske pati ko kisi aur ko I love you bolte suna...
Btw I love the dress didi is wearing. Sad it is on her 😆
bechari kya naseeb hai iska. when he was her lover tab bhi i love you nahi bola jab wo iska pati tab isko i love you nahi bola😆
I love the color but as you said didi sab karab kardeti hai
https://twitter.com/Dr_Headache_/status/1644599483869835264?s=20
Nuts even Sattu doesn't want to be Naah kaka's son
Originally posted by: TJ_spinelli
https://twitter.com/Dr_Headache_/status/1644599483869835264?s=20
Nuts even Sattu doesn't want to be Naah kaka's son
Hahaha I saw this conversation on Twitter 🤣