Nahi, pehle mujhe woh sab details do jo writer ne miss kar di
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Nahi, pehle mujhe woh sab details do jo writer ne miss kar di
sab busy ho😒
woh toh maine padh liya tha ki you googled it mai dedication ki baat kar rahi thi🤣 kisine Ishq word par itna gaur nahi farmaya🤣Originally posted by: Gundamwing
Guys I copy pasted I didn’t write thisThousand apologies for not making it clear
sab busy ho😒
Tu n episode nahi dekhi 🙄🙄🙄🙄
kya kiya hai maine aakhir jo tu itna gussa hai😒kyun😒 maine kya kiya hai😭
dekha hai pr inki details ke bina woh adhura hai
Nahi, pehle mujhe woh sab details do jo writer ne miss kar di
Apart from daydreaming, I am also busy 😆
Gotta finish all work before the episode today 😆
woh toh maine padh liya tha ki you googled it mai dedication ki baat kar rahi thi🤣 kisine Ishq word par itna gaur nahi farmaya🤣
I give Inu credit for inspiring this dedication, we share our burdens. Members of TBA were asking her to explain mohabbat vs ishq so I was just helping out.
dekha hai pr inki details ke bina woh adhura hai
Lols to ap ko details chahiye .. meeru r murtu k unsaid words... 😍😍😍😍😍 Ahem ahem...
I am angry with you😡
Maheer and saad ke divorce na hone ka gussa mujhpar kyu dekha rahi? 🤕🤕🤕 maine thori na ruk kar rakha hein
Hayeee kyu maine kya ki aab??? 🥺🥹