Nahi, pehle mujhe woh sab details do jo writer ne miss kar di
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Nahi, pehle mujhe woh sab details do jo writer ne miss kar di
sab busy ho😒
woh toh maine padh liya tha ki you googled it mai dedication ki baat kar rahi thi🤣 kisine Ishq word par itna gaur nahi farmaya🤣Originally posted by: Gundamwing
Guys I copy pasted I didn’t write thisThousand apologies for not making it clear
sab busy ho😒
Tu n episode nahi dekhi 🙄🙄🙄🙄
kya kiya hai maine aakhir jo tu itna gussa hai😒kyun😒 maine kya kiya hai😭
dekha hai pr inki details ke bina woh adhura hai
Nahi, pehle mujhe woh sab details do jo writer ne miss kar di
Apart from daydreaming, I am also busy 😆
Gotta finish all work before the episode today 😆
woh toh maine padh liya tha ki you googled it mai dedication ki baat kar rahi thi🤣 kisine Ishq word par itna gaur nahi farmaya🤣
I give Inu credit for inspiring this dedication, we share our burdens. Members of TBA were asking her to explain mohabbat vs ishq so I was just helping out.
dekha hai pr inki details ke bina woh adhura hai
Lols to ap ko details chahiye .. meeru r murtu k unsaid words... 😍😍😍😍😍 Ahem ahem...
I am angry with you😡
Maheer and saad ke divorce na hone ka gussa mujhpar kyu dekha rahi? 🤕🤕🤕 maine thori na ruk kar rakha hein
Hayeee kyu maine kya ki aab??? 🥺🥹