Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
I want to know inko kitni taklif hui hogi danny ke liey acha likhne ko 😆
Man I love everything she's worn in the show ❤️
The first pic is so lovey dovey ufff☺️
Ab banda itna accha bhi nhi ho sakta,ussko bhi USA jakar thora aish karna hai toh kya ho gya😉😆
Toh honeymoon pe chala jaaye warna USA jaakar agar Tara ka mood kharab raha tab kya kar lega 😆
Originally posted by: palakluvsabhiya
@bold- koi aur pak drama hota toh gunde agye hote🤣
Kidnap karke le gaye hote ya goli maar di hoti🤣
I swear mujhe anxiety ho gayi ki yaar ek toh pyjama mein nikli hai ye kya likh rahe hai makers 🤣
@bold: oh frack that got dank 😳
Love how the woman of the show are always so supportive of each other ❤️

The father-daughter duo we had no idea we wanted so bad 😭❤️

yup...these two are definitely acting 😉

