sahi pehchaana Maha, tum toh Saad se bhi zyada smart ho🤗
Aur murtu janmureed hai maha😂😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
sahi pehchaana Maha, tum toh Saad se bhi zyada smart ho🤗
Aur murtu janmureed hai maha😂😂
I am convinced everyone here is as mad as the Khan couple 🤪
Areeb tumse ek kaam nahi hota aur yaha yeh doormat Saad bhi 2-2 ladkiyan ghuma raha hai🥴
Originally posted by: midniteangel
Haan mein apni jaan ka ghulam hoon, doormat hoon, punching bag bhi hoon...
Ye hi sab baatein hai saad aapki jo mujje areeb ke paas jaane nahi deti 😭😭
I thought you and your cousin had been 'eating' each others heart
Was it not fulfilling...🤔
😆
Pls add eyes n hands also
Haye saad ji , kash Abdullah ji bhi aapki tarah sochte ☺️Originally posted by: midniteangel
Haan mein apni jaan ka ghulam hoon, doormat hoon, punching bag bhi hoon...
Originally posted by: palakluvsabhiya
Don't be a majnu in love focus on your business areeb 😳
Dad left you with everything. Kaam krte ek din nahi dikhe mujhe aap 😡
Sau ana sach bola hain
Areeb tumse ek kaam nahi hota aur yaha yeh doormat Saad bhi 2-2 ladkiyan ghuma raha hai🥴
Or BIL aap ek bhi nahi ghuma pa rahe ab jab mai aapki team mai agyi hu toh aapka bhi kuch bhala hojae 🥹
My respect for Khan couple increased now 😔Originally posted by: -INAAYAT-
I am convinced everyone here is as mad as the Khan couple 🤪
Originally posted by: palakluvsabhiya
Areeb har cheez mai aage rehta hai 🤣
Saad ki sabun always slow .
Areeb faha agyi 😮👻😱😱
Mujhe nahi pasand woh faha taha. 😡😡
I only like you. ❤️❤️