ussne khud hi apne apko sad kar rakha hai,Mahi ke saath apna naam jorke,i hope he knows Mahi ke elawa bhi ladki hai iss duniya main,single and pretty much interested in him😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ussne khud hi apne apko sad kar rakha hai,Mahi ke saath apna naam jorke,i hope he knows Mahi ke elawa bhi ladki hai iss duniya main,single and pretty much interested in him😉
And I am eagerly waiting for today's epi😌
Originally posted by: SunShine_Soul
This drama is nothing more than aik crap fest ky😖yet we watch this drama to torture ourselves.
main torture hone ke liye nhi,Wahaj Hania ki wajase dekhtihoon,iss hope se ki kabhi toh iss writer ko hum pe taras ayegi aur hume rone ke elawa bhi kuch acche moments dekhneko milenge of Saheer but it is getting worse epi by epi😵
https://twitter.com/RiverPhiNicks13/status/1635822445323067398?s=20
Saad ka naam bhi Sad ke Saath A add karke banaya Sidra ne🤣
Faha is better than Maheer and beautiful too😛
ussne khud hi apne apko sad kar rakha hai,Mahi ke saath apna naam jorke,i hope he knows Mahi ke elawa bhi ladki hai iss duniya main,single and pretty much interested in him😉
Originally posted by: SunShine_Soul
Yeh drama Humein torture karta hai 😑 so kaya Humein iis thread pr bhi torture milna chahiye 😖 Fight kary gy our favorite characters ky liye unki bashing bhi kary gy aur defend bhi
Mera koyi fav nhi hai,main S,A & M ko equally bash karungi aj.
iis writer ko taras ata tou Jalan drama mein Misha aur Asfandyar suicide nahi karty aur their baby orphan nahi hota 😑
main torture hone ke liye nhi,Wahaj Hania ki wajase dekhtihoon,iss hope se ki kabhi toh iss writer ko hum pe taras ayegi aur hume rone ke elawa bhi kuch acche moments dekhneko milenge of Saheer but it is getting worse epi by epi😵
Aur mein A aur M ko defend karon gii 😌 their pyar sacha hai🤧
Originally posted by: SunShine_Soul
Yes please Kisi ko bhi nahi chorna iis Saad ki wajah sy sab meri pyari Maheer ko dislike karty hain 😖
Mahir pyari toh kisi bhi angle se nhi haiaur Saad toh woh bakra hai jo har roz kurbaan hota hai🤣
Originally posted by: SunShine_Soul
Faha is better than Maheer and beautiful too😛
tum kyun chahti ho ke Saad,Mahi se jaan chuta ke jo Areeb ke piche pagal hai,dusri Areeb deewani ke saath settle ho jaye.Matlab tumhe banda khush chahiye ya nhi😳