Then I can't help it 🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Then I can't help it 🤣
Originally posted by: StayAwayFromMe
Btw ab bohat deyr hochuki hai.merei shaadi hogayi hai Abhay/Vivian ki intezaar mein.
Is forum me shaadi shuda logon ki tadaat badhti jaa rahi hai 🤣
Bohot hi zyada phamous 🤣🤣
Vijay uncle aur unki team koi kaam acche se nahi karte hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
not the way aapko pasand aye though 🤣🤣
Publicity to publicity hoti hai ab jaisi bhi ho 🤣🤣
sachi? Me to mana nai karti esi tasty cheejo ke liye 🤤🤤
ye b sahi baat he 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
not the way aapko pasand aye though 🤣🤣
Who knows she may like it. 🤣 She liked my drawings in the past
Don’t worry hriti we still have each other 🤣
ek kaam karo dono ekdusre ke sath pact bana lo. Vo vala if by 30/35/40 koi nai mila to ekdusre se shadi kar lege 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k