😳Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
😳Lmao Nathu ki dost nai hai wo. Itna toh confirmed hai. Just go a few pages back on CC and you would know 😃Originally posted by: Guddu.Pandit
Saale tujhpe hi shaque hai mera, tere koi DOST hi hoga in ladki form 😆
Originally posted by: NatkhatPyare
Arre nahi... Is baar sach keh raha hoon ... Ladki hi hai 😆
I mean mada hi hai... Ladki ya aunty confirm nahi
Mada! 🤣
Zada hi tufan macha dia.
Arre wo toh slowly ne mazak me bola hoga.. bas new girl dikhi hai aaj cc mein tufaan machate huye, utna sach tha...
Ye 1st time ho raha hoga IF pe ke Guddu ko kisi ladki ke peechhey bheja ja raha hai 😆
Originally posted by: Guddu.Pandit
Ye 1st time ho raha hoga IF pe ke Guddu ko kisi ladki ke peechhey bheja ja raha hai 😆
Zyada mat jana baba... CC ke kuchh pages padh le.. tufan machaya hua hai sham se usne..
Good night guys....I just can't now🥱😵💫 😆... See you tomorrow ❤️
Zyada mat jana baba... CC ke kuchh pages padh le.. tufan machaya hua hai sham se usne..
Uss tufan ko mere pyaar ki aandhi hi rok sakti hai 😆
Originally posted by: Guddu.Pandit
Ye 1st time ho raha hoga IF pe ke Guddu ko kisi ladki ke peechhey bheja ja raha hai 😆
Go Guddu Go

Originally posted by: SlowlyDrifting
Good night guys....I just can't now🥱😵💫 😆... See you tomorrow ❤️
Dafa ho jao SD Baba, nazar mat aana agle 100 saal tak 😆