Originally posted by: infinity101
Arre CC mei jo hua usse Hasini ka mood off hai.
I don't think this is the answer I was looking for 😆😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: infinity101
Arre CC mei jo hua usse Hasini ka mood off hai.
I don't think this is the answer I was looking for 😆😭
Oops I thought you were asking her why her mood is off 😆
Hahaa exactly! 😆 that was a big hint... Par apni BuntylyDrifting ka kya karein 😆
Bhai, page no. hi bata do...I'll try to make out 😢
maine suna
par ye kya hain SD?😆
Behen wo hint thi.. 😆
Aaj ek baar uske bhi darshan huye the cc mein "aawaz do hum ek hai" scheme ke under..
Aaj ek baar uske bhi darshan huye the cc mein "aawaz do hum ek hai" scheme ke under..
aur wo ek lota post kachre ke dabbe mein gayi
Aaj ek baar uske bhi darshan huye the cc mein "aawaz do hum ek hai" scheme ke under..
Arre haan..u r right. 👍