Mujhe kaha chhod kar jaa rahe😭
Tune bhaiya bulaya tha na?
Ab saiyya wala maje lene kyu jayegi?
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Mujhe kaha chhod kar jaa rahe😭
Tune bhaiya bulaya tha na?
Ab saiyya wala maje lene kyu jayegi?
🥰🥰🥰🥰😘😘😘😘
Originally posted by: midniteangel
Maine sirf sau sana sach bola tha... agar khan ki parivar pagal hain toh main kya karu😳
I'm innocent 😽😽
Oh maliko pe illzaam laga diya ..kher pagal toh hai😂😂
Yay yay
Beheno PLEASE MUJHE WOH MURTASIM KA GULP SCENE WALA GIF BANA DO 🥹😭🥹😭🥹😭
Banner 😳
Originally posted by: mahiaana
Beheno PLEASE MUJHE WOH MURTASIM KA GULP SCENE WALA GIF BANA DO 🥹😭🥹😭🥹😭
Kaun sa wala?? Dinner date?
walk par gayi thi😂
Maine sahi se guess kiya tha 🤭🤭