Maine nahi, woh CONTRACT kar raha hain 🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Maine nahi, woh CONTRACT kar raha hain 🤣🤣🤣
Separation se pehle toh kuch kar leta😂😂
kya re ae 🤣
Originally posted by: mahiaana
Gaandi juban iski.
Thu thu thu nazar na lage mere bete ki bohut jald janey wali virginity ko 🧿🧿🧿 acchi se chali jaye. Thu thu thu.
In sab se kuch nahi hoga 😆😆
Woh end tak virgin ki rahega... this is the bewafai from the ost 😭😭😭😭
Bravo babe 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘Originally posted by: mahiaana
I freaking ditched today's safety inspection meeting (and I'm one of the project manager 🥲 shame on me) today. And you know what i did then? I locked my cabin door, put the song " teri ishq ke ki mujhko adaat hein - slow and reverb version" on laptop in low volume and then shamelessly read madhu's FF 🙂 whole...beginning to last 🙂🥹
Madhu tujhe new comments ke notifications mile? Ussi wakt mein office mein yeh kand kar rahi thi. 🫠
Originally posted by: midniteangel
In sab se kuch nahi hoga 😆😆
Woh end tak virgin ki rahega... this is the bewafai from the ost 😭😭😭😭
Meeru Maan jayegi re ..Murtu kar raha hai koshish contract se bewafai karne ki aur successful ho jayega😂😂😂
Tumne Kiya hai.....I posted in previous thread that I miss you and tagged you but tumne kuch nahi bola.

Originally posted by: mahiaana
I freaking ditched today's safety inspection meeting (and I'm one of the project manager 🥲 shame on me) today. And you know what i did then? I locked my cabin door, put the song " teri ishq ke ki mujhko adaat hein - slow and reverb version" on laptop in low volume and then shamelessly read madhu's FF 🙂 whole...beginning to last 🙂🥹
Madhu tujhe new comments ke notifications mile? Ussi wakt mein office mein yeh kand kar rahi thi. 🫠
Wow daring 🤣🤣
Btw which madhu's ff, i need to read something, i am super bored😭
Tumko ab Haya ka bashan bolni chahiye 🥺🥺🤣🤣
Le Phitte muh tujhe bhi murtu ki kismat mil gaye. 🥲 usko meerab karta hein ignore yeha tujhe koyi aur