Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Haan isko clearly likh ke batayenge fir bhi she would be 😆
Damn it!! Clearly ka spelling totla sa likh diya tha maine...😆
Originally posted by: SlowlyDrifting
Replies toh bund ho hi gaye hain, likes aana bhi bund ho jaaye toh samajh jaana Slowly has drifted away into the night 😆
Advance mei good night sab ko ❤️ had lot of fun talking to you all yaar.
Same here as well Slowly..♥️
Ab mera bhi waqt aa gaya hai jaane ka..😇
Goodnight sabko..😴
Originally posted by: Shwetha02
Oh sorry yaar chaaru..I felt you are salmaan fan😊
I think there is some misunderstanding..😔
Basically you are Kamal R Khan fan..Am i right now atleast..😒
Yes because... 😆

Ye Charu kahin mil jaaye mujhe.... 😆 😡

Originally posted by: Shwetha02
Same here as well Slowly..♥️
Ab mera bhi waqt aa gaya hai jaane ka..😇
Goodnight sabko..😴
Ruk jao Kaleen Bhaiya, Mehfil abhi jamm rahi hai 😆