aacha ji 🤣🤣
Abhay rejected you in the forest, yet you always return to him🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
aacha ji 🤣🤣
Abhay rejected you in the forest, yet you always return to him🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
aacha ji 🤣🤣
Abhay rejected you in the forest, yet you always return to him🤣
We’re talking about shows not people 🤣
Who?
nahi kyu🤣
But i am watching
Originally posted by: Fearless_Lover
theek Guess kiya 🤣🤣
All thanks to Google baba 🤣🤣
Chikki ACP ban gaye kya? 🤣🤣 .maine sirf S1 hi dekha bas 😆 baki 2 Season ka kuch bhi pata nhi
Chikki to suspend ho gayi hai ACP kya banegi 🤣🤣
S2 boring tha🤣 T virus wali story thi 🤣
Abhi S3 me me Karma wala chapter phir shuru kiya hai 🤣 Abhi tak to theek hi chal raha hai show par kaafi slow paced hai 🤣
mujhe koi confusion nahi🤣Originally posted by: Abhaythevampire
waah waah hriti tera promotion ho gaya ke bidi amma ko confusion ho ra he. Congrats 🤣🤣 la ek edit de ab proof ke naam ☺️🤣
Hriti tharkipan main Meghu ko solid takkar de rahe hai🤣🤣
I saw an article koi Vidhi Yadav hai 🤣
I have no idea who that is 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I was just gonna say 🤣 she actually went back to that show after saying she stopped 🤣
I never started watching that show in the first place 🤣 mujhe bhi bidi amma apne saath us forum me le jaane ki tayari kar rahi thi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k