fir b piya ko doubt tha us par 😆🤣Originally posted by: Fearless_Lover
kiss therepy ,jo piya k liye reserved thee🤣🤣
Danish ko touch kr k theek kiya 🤣🤣
Piya k liye lips aur baki sab k liye hand ☺️🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
fir b piya ko doubt tha us par 😆🤣Originally posted by: Fearless_Lover
kiss therepy ,jo piya k liye reserved thee🤣🤣
Danish ko touch kr k theek kiya 🤣🤣
Piya k liye lips aur baki sab k liye hand ☺️🤣
Tum bhi silent concert shuru kar do 🤣
Koi mujhe bhejo vivian ka interview lene. I'll ask interesting and good questions. Woh alag baat hai kay uska PR shayed publish karne ko allow na karey 😆
u can call me Bidi Amma 🤣🤣
I love it ❤️
Bye diya 🤗
🤣 ekta ko pehle hi retire ho jana chahiye tha
Logon ko pkyek itna cringe nahi laga jitna wo abhi karan kundra ka show cringe lag raha hai🤣
Don't know the reason behind that.
vo title padhkar hi hasi aa gayi mujhe. Esi cheejon pr kon debate karta he yaar 🤣 jisne panga kiya vo b vella jisne debate banaya vo b vella 🤣🤣Originally posted by: palakluvsabhiya
Jaise wo aap vs tu wala thread🤣
Debate sessions always turn controversial but golden era wale thread ka mahol bht parivarik hai just like ekta ke shows🤣🤣
Goodnight🤗🤗
What's bidi? As in bidi jalayle jigar se piya? 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k