Originally posted by: midniteangel
Rab ne bandi jodi!! mai aur baktu khan saab ki baatein khoob karenge 🤣🤣🤣
Baktu and mai parallel jodi
MaKtu
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: midniteangel
Rab ne bandi jodi!! mai aur baktu khan saab ki baatein khoob karenge 🤣🤣🤣
Baktu and mai parallel jodi
MaKtu
🤣
MPHT is still on thread 2, I am feeling Saad for them☺️
MPHT is still on thread 2, I am feeling Saad for the☺️
Lols r hum log yehn p thread p thread ura rahe 🤣🤣🤣
wohi baatein jo Murtu or Meerub ko karna chahiye🤦♀️Originally posted by: ITSD5X5DM2X6ZG6A
kya baatein karte ho tum log jo every few days new thread tayar hota hai 🤣
MPHT is still on thread 2, I am feeling Saad for the☺️
Yar show toh famous hoga ...I think discuss yahan kam hota hai...don't know vaise
MPHT is still on thread 2, I am feeling Saad for the☺️
The whole show will end per woh thread 2 khatam nahi honge 😆
yeah they are on page 60😂😂
Kya hi bolu behen. Hamza ko rumi pasand na tha...uske behen ke piche revenge leke para tha
Phir bhi baccha agaya rumi ke andar 🙃 gayebi bacche atey hein yeh 🙃 kya pata ek din wattpad stories parte parte main khud aise gayebi pregnant ho jayu 😷
I really need to read good stories please give some suggestions😭Originally posted by: mahiaana
Kya hi bolu behen. Hamza ko rumi pasand na tha...uske behen ke piche revenge leke para tha
Phir bhi baccha agaya rumi ke andar 🙃 gayebi bacche atey hein yeh 🙃 kya pata ek din wattpad stories parte parte main khud aise gayebi pregnant ho jayu 😷