Mai bhi stan bhau ka dialogue marungi - ye acting pickting mere samne mat karo 🤣
mein to naheen kar rahaan. 🥳🥳🥳🥳. Shabd aapkey. Taney aapkey.
I am in listening mode. :).
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Mai bhi stan bhau ka dialogue marungi - ye acting pickting mere samne mat karo 🤣
mein to naheen kar rahaan. 🥳🥳🥳🥳. Shabd aapkey. Taney aapkey.
I am in listening mode. :).
Originally posted by: MSgayatri
well, mein ne toh mast naam diya tha... Uspe mujh par tomatino festival kar diya gaya....
So i am out 😎
Kya naam tha woh? 😆
Gulabchand naam toh nahi aapka?
I have a suggestion but it is very lame
whatever you decide :). Log yahaan mujhey jasoos bolatey hain. Aapko jo pasand bola loh….
Punchingbag theek rahegaaa. Hain na :). Hoon to woheee gundeee ki toli ka 🥳🥳🥳
boldo..... Jyada se jyada tomatino festival mein shaamil ho jaoge, else approve ho jayega 😂😂Originally posted by: Love_prevails
I have a suggestion but it is very lame
Hayye SRK
