https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
Originally posted by: trouble_006
Haan, Nora Fatehi aur Sunny Leone toh ghaas cheel rahe hain bahar 😆
Even nalayak prince is more successful than him 4-5 show to kar hi liye usne isne mvs ke alawa kya kiya aur wo bhi himanshi aur iske love angle ki wajah se
Originally posted by: Sera-high123
https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
ye kisi aur gole pe to na chali gayi
ary tinzi 🤣 never put down otherOriginally posted by: Sera-high123
https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
never did character ke baatein lol
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
ary tinzi 🤣 never put down other
never did character ke baatein lol
Such a liar 🥴
Le alll real man
Biceps banany phouch gye raat ky 3 bajy asim ne bola hai
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1417544825436397569?t=eX-Ky7dqskDy4bxdMbRD5A&s=19
in dono ka or prenka ka same hi hoga. sab k shades of purple hain 😆
best scene tha 🤣
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
tere bin ma sumbul bhi ha ek ☺️
haha hum ne haya ka naam sumbuliya hi rakha 😆 especially for that chappal wala scene