https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
Originally posted by: trouble_006
Haan, Nora Fatehi aur Sunny Leone toh ghaas cheel rahe hain bahar 😆
Even nalayak prince is more successful than him 4-5 show to kar hi liye usne isne mvs ke alawa kya kiya aur wo bhi himanshi aur iske love angle ki wajah se
Originally posted by: Sera-high123
https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
ye kisi aur gole pe to na chali gayi
ary tinzi 🤣 never put down otherOriginally posted by: Sera-high123
https://twitter.com/PurpleKookie20/status/1629487376723582977?t=KU2DywVyyCCmz-VROwIDNg&s=19
Yaar log itne delusional kaise hote hain??
never did character ke baatein lol
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
ary tinzi 🤣 never put down other
never did character ke baatein lol
Such a liar 🥴
Le alll real man
Biceps banany phouch gye raat ky 3 bajy asim ne bola hai
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1417544825436397569?t=eX-Ky7dqskDy4bxdMbRD5A&s=19
in dono ka or prenka ka same hi hoga. sab k shades of purple hain 😆
best scene tha 🤣
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
tere bin ma sumbul bhi ha ek ☺️
haha hum ne haya ka naam sumbuliya hi rakha 😆 especially for that chappal wala scene