goodness!!!! Even chai wala?? This is quite sad man!!!
Zomato pe dekho... Next option wohi hai 😁😁
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
goodness!!!! Even chai wala?? This is quite sad man!!!
Zomato pe dekho... Next option wohi hai 😁😁
Originally posted by: MSgayatri
goodness!!!! Even chai wala?? This is quite sad man!!!
Zomato pe dekho... Next option wohi hai 😁😁
Idhar Zomato available nahi h😆
hai raam.... Chamki.... Udhar kab kya milta hai bhaisahab??? 🙆♀️🙆♀️🙆♀️
Ek kaam karo.... Garam paani pee lo... Chai ke feeling aa jayegi.... Ghar jaake acha wala chai pee lena!!
Originally posted by: MSgayatri
hai raam.... Chamki.... Udhar kab kya milta hai bhaisahab??? 🙆♀️🙆♀️🙆♀️
Ek kaam karo.... Garam paani pee lo... Chai ke feeling aa jayegi.... Ghar jaake acha wala chai pee lena!!
Rural area h na 🤣🤣
Haan ab Ghar jaake hi pi lungi..garam Pani me wo chai wali taste kahan 😂
kidhar busy ho sab log
Mujhe office se kidnap kar lo koi 😵
mai to kahti hu sare staff ko wo khatarnak chai pila de phir chhutti
Berozgaar nahi hona. Permanent leave nahi chahiye🤣
khud pi ke bimar ho ja chhutti le le 😆
Mein ne gardening karte karte, ek pot Todd diya 🙈🙈
Kuch less risky bol 😆
Mujhe kuch ho gaya toh tum logo ka kya hoga.
I'm precious cargo.