Baap re this serial! Preachy msg daalne ke liye pehle toxic msg dalege. Its like pehle corona felao and fir corona ki vaccine do 🤪
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Baap re this serial! Preachy msg daalne ke liye pehle toxic msg dalege. Its like pehle corona felao and fir corona ki vaccine do 🤪
kham kha noise pollution krte he 🤣
mene sirf suna dekha nai 🤣 sunkar ye haal he to dekhkar pata nai kya hoga 😆
yeah thats what nice sentiment 😊
I have realised that fans create these type of lines for their celebrity , so can't say if it's truly by her but indeed nice lines
haan to mene kal raat ko pucha tha 😆🤣
Oh god the song fillers and the face close ups
Isme b tape recorder chal ra. I miss u mummy and i miss u beta ka 😳 yaar mujhse ni dekha ja ra. Koi to aa jao online roasting karne 🤣
Had hoti he bacho ki school picnic me parents ja re. Konsi school me esa hota he 🤣
Ten minutes bye bolne me lagai 🤔
mujhe b inki job chiye. Ese bas ek pose banake khade rhene ke kitne sare pese milte he inko 🤣
Sari itv serials me bas kya mera pati tera and tera pati mera hi chalta he kya? 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k