Baap re this serial! Preachy msg daalne ke liye pehle toxic msg dalege. Its like pehle corona felao and fir corona ki vaccine do 🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Baap re this serial! Preachy msg daalne ke liye pehle toxic msg dalege. Its like pehle corona felao and fir corona ki vaccine do 🤪
kham kha noise pollution krte he 🤣
mene sirf suna dekha nai 🤣 sunkar ye haal he to dekhkar pata nai kya hoga 😆
yeah thats what nice sentiment 😊
I have realised that fans create these type of lines for their celebrity , so can't say if it's truly by her but indeed nice lines
haan to mene kal raat ko pucha tha 😆🤣
Oh god the song fillers and the face close ups
Isme b tape recorder chal ra. I miss u mummy and i miss u beta ka 😳 yaar mujhse ni dekha ja ra. Koi to aa jao online roasting karne 🤣
Had hoti he bacho ki school picnic me parents ja re. Konsi school me esa hota he 🤣
Ten minutes bye bolne me lagai 🤔
mujhe b inki job chiye. Ese bas ek pose banake khade rhene ke kitne sare pese milte he inko 🤣
Sari itv serials me bas kya mera pati tera and tera pati mera hi chalta he kya? 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k