Don't know if I should be laughing or bawling my eyes out 🤦♀️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Don't know if I should be laughing or bawling my eyes out 🤦♀️
Originally posted by: vibecheck
wohi to. khud gayab hai or hum se sanatay ka poch rahi hai. hum to roz yahan attendance lagwane ate hain 😆
Fashionably late ho gayi. 😎
it'll get better, just like it has for shalu ❤️😆
Originally posted by: Sera-high123
https://twitter.com/__ms020__/status/1627647846068686849?t=WEYo69TkmWDIv5xJJPdO0A&s=19
Ye hote hain real friends, tmlog jaise dhokebaaz nahi.😡😡
are kuchh achchha dhundho ek dum rapchik stan bhau ke rap mafiq phir dekhna apun log dekhenge
Kal time pe aa jaungi. Shayad. 😆
are kuchh achchha dhundho ek dum rapchik stan bhau ke rap mafiq phir dekhna apun log dekhenge
Stan bhau jaisa rapchik kuch nahi ho sakta. Ye mai dhund nahi paungi.
Originally posted by: Sera-high123
Stan bhau jaisa rapchik kuch nahi ho sakta. Ye mai dhund nahi paungi.
koi nahi yaar wo adbhut prani hai usko list se nikalte hai. 😁
chalo khair hai jab free ho tab ajana. no worries. aj kal sab thoray busy hi chal rahe hain 😆
meine to dekh li baki ki episodes skip kar k. i'm all caught up now. ngl i'm starting to find meerub more annoying than murtu now 😆 ajeeb stupid harkatein karti rehti hai