Zindagi main aaye tum
Chahto k raste ❤️
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Zindagi main aaye tum
Chahto k raste ❤️
Sona kitna sona hai
Sone Jaisa tera mann 😎
Chal chaiya chaiya chaiya chaiya 😊
Believe me sweetheart
I will not let you go ❤️
Main ankho se chura lu
Tere 24 ghante
Tere dil ae na
Kabhi khelunga
Sare raaz apne main tujhe de dunga
Waqt ne kiya
Kya hassen sitam
Hum rahe na hum
Tum rahe na tum 💔
How dare you? 🤣
Tum chahte kya ho Abhay?
What do u want? 🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
Ikr! 🤣 Though I will say if we said these things when the show was airing we would’ve been banned from the forum 🤣
Thank God I was a kid and not here on the forum 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k