Thats why I don't even read to them .
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Thats why I don't even read to them .
Bhediya' chalu hua. Gashmir is lookig hot.
Heroine apne friend ke saath footage kha rahi hain.
Arre mera favourite hota tha 'werewolf' movies/ Rahul Roy ka junoon bhi dekhne ko majja aaya tha.
Yeh Bijju aaya tha opening scene mein woh Bhedia nahin laga.
Karan Patel ko hona chahiye tha, accha suit karta.
Heroine Sumbul ki behen lag rahi hain.
Originally posted by: infinity101
Waise sach bata Northy, teri aur Chingu ki panauti sach mei tagde wali hai kya? 😆 I think it’s more of the forum’s panauti. Jo bhi yaha zada preferred raha hai has never ever won 😆
Koi nai main bara charitable hoon so next time anti ddt waaley contestant ko support karon ga taake ddt ki bhi panauti end hojaeye 😂😂
Originally posted by: infinity101
Your fav has never won? 😆 Ormax ne last day lollipop dia Kaat dia hum PCC walo ka.
Yaar 16 seasons mein sirf Gautam and uska bhi mixed feelings hain cuz by the end of that season I found him annoying and forced myself to stick by him and in hindsight I don’t really like him 😢
Northy u supported three and all three 🤣🤣🤣🤣
Let's do this ddians.... 600 pages duur nahi!!!! 🤣
pehle toh mujhe matter hi nahi samjha.... Ab bass hassi aa rahi hai!!!!Originally posted by: mix_of_emotions
Gajab haal hai top 3 fans ka bhaiya . Bragging about YouTube views one by one . I saw this and was 🤣
https://twitter.com/devil_nahyan/status/1625120571771207682?s=46&t=lj4HPLNPlo6UrE1mSEmAYA
https://twitter.com/shiv_thakare_11/status/1625123212685348864?s=46&t=lj4HPLNPlo6UrE1mSEmAYA
https://twitter.com/aditya52204674/status/1625135242393849860?s=46&t=lj4HPLNPlo6UrE1mSEmAYA
Inka kuch hona possible nahi dikh raha!!!