Shaleen k liye Ekta Kapoor ka msg.. He got Ekta's show..
Chalo Shaleen ka kaam ho gaya 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Shaleen k liye Ekta Kapoor ka msg.. He got Ekta's show..
Chalo Shaleen ka kaam ho gaya 😆
Shalin ki sena ko fakr hai fakr 😂
usko Ekta ka naya show mil gaya 😳
Ektas message for sha giving him lead in her show bekaboo. Chalo good🥳
I am happy that Salman appreciated Shalu😍
Show mil gaya Shalin ko. Well done. Congratulations 👏
Iss k baad paise wahan se milne wala hai bol diya 😂
Thank god shalin ne ekta ke show ko nhi mna kiya 🤣
Shalin offered EK's show as main lead🥳
Chalo itni acting ka kuch toh faida hua
Shaleen ko trophy chahiye thee
Shaleen is working in ekta new show 🥳