Originally posted by: vibecheck
jab meine show ka bojh uthana hai to naam bhi mera hi hona chhaiye show k title mein 🤣
Kalamwali bai DDT ki updater🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: vibecheck
jab meine show ka bojh uthana hai to naam bhi mera hi hona chhaiye show k title mein 🤣
Kalamwali bai DDT ki updater🤣
Originally posted by: vibecheck
jab meine show ka bojh uthana hai to naam bhi mera hi hona chhaiye show k title mein 🤣

Originally posted by: Sera-high123
That's why he is getting the best songs because Jv mein kuch nhi hai to make it more powerful.
Stanna FTW🥳🥳
Exactly
Stana FTW 🥳🥳🥳🥳
Originally posted by: vibecheck
star mujhe kehti rehti hai tellychakar mein job karlon. yeh chahti hai IF thapp hojae 😆
Yaha se jab tu famous ho ke nikalegi to agli jagah teri bharti 🤣
Cobra jasoosji apne sakha 🤣
yeah context Kya hain ? 🤔🤔🤔. Tag dekha. Sakhaaa. And haseen. 🤔🤔🤔
Originally posted by: vibecheck
star mujhe kehti rehti hai tellychakar mein job karlon. yeh chahti hai IF thapp hojae 😆
Vibey ji apko job ki kya zaroorat app toh khaandaani raees hain 😂
Yeh huwi na baat 🥳
BB DDT ke media round me fifafooz wali ko nahi bulayenge.
phr tu bhi start hojati Pari ki burai 🙏🙏
