You the best waisey chamkeeleee. Appreciation ke liye Ty 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
You the best waisey chamkeeleee. Appreciation ke liye Ty 🤗
Originally posted by: vibecheck
ay wo ddt ki daaru ki bottle shayad jasoos hi pi gaya sari. pata nahi konsi one sided love stories bana li apne mind mein 🤣

Michael daru pi ke danga karta hai 🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
senior citizen ka thodaaa to khayaal rakho. Itney chotey pics padhaaa raheen ho …. I will need eye drops now 🤣🤣🤣
Farmaishe dekho 😂
jasoos ka kuch aisa hi haal lag raha hai. lagta hai bohat mushkil din tha aj kaam pe 🤣

Originally posted by: vibecheck
jasoos ka kuch aisa hi haal lag raha hai. lagta hai bohat mushkil din tha aj kaam pe 🤣
🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Yeah archoo archoo bol kar …solid cheez hain yeah
behenjeeee… chalooo. Mein bhee train par chadh gayaa. Bas :) ab to chod do haath. Mein itnaaa bhee stunning naheen hoon .. pehle rocker se Aagey badho…. Tab dekhtaaa hoon.
🤣🤣🤣

yahan aney se pehle daaru kum charhaya karo. kaisi behki behki baatein kar rahe ho. archu ko yeh sab pasand nahi aye ga 🤣
aj bb ne bhalu ka sign election mein nimmo ko dia tha. ab hum jasoos ko dete hain 🤣
Not yet..thora dates ko lekar confusion chal raha h. 😅
Originally posted by: vibecheck
ay wo ddt ki daaru ki bottle shayad jasoos hi pi gaya sari. pata nahi konsi one sided love stories bana li apne mind mein 🤣
Jaisey sitara deekheee (since cobra left). She is like let’s go to cc
Kaheeen jasoos chalaaa na jaye 🤣🤣🤣
Bahooot boreee tarah feesleee hain vibey for this stunner.
🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: vibecheck
aj bb ne bhalu ka sign election mein nimmo ko dia tha. ab hum jasoos ko dete hain 🤣
mat bol mat bol ye teddy bear samajh lenge 🤣