Wah! Wah!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Wah! Wah!
Itneeee khooosheeee ko jealousy naaa boltey.
Jasoos Ji aap ye batao, Archu ka performance kaisa laga?
Shalin pe aapne kaha focus kiya hoga issliye uske baare mein nahi puch rahi mai. 😎
Feelings mat chupao. This is a safe space ❤️

neend to ooood gayeee hain. Aur wah wah cheepkaaa raheen hain

🤣🤣🤣. Theek hain. Aisaaa bhee hota hain. Time ka lochaaa chal relaaa hain. 🤣🤣🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
neend to ooood gayeee hain. Aur wah wah cheepkaaa raheen hain
🤣🤣🤣. Theek hain. Aisaaa bhee hota hain. Time ka lochaaa chal relaaa hain. 🤣🤣🤣
Mera toh ek hi boyfriend hai pichle 3 saal se. Aap hi naya wala banane ki koshish kar rahe ho 🤣


Originally posted by: CobraKai1972
Mera toh ek hi boyfriend hai pichle 3 saal se. Aap hi naya wala banane ki koshish kar rahe ho 🤣
mere paas witness hain. Khood heee ne agley bill pe dekhtee hoon bola bhee tha. Besides cute wagerey. Mom ka approval letter bheee pesh keeya hain.
Hum jasooos hain. Sirf naam ke naheen 🤣🤣🤣
Par hum mandli ke saamney khel rahey hain … sab seekh rahaaan hein
Yeh saheleee samelan ka kaand 🤣🤣
Originally posted by: CobraKai1972
Jasoos Ji aap ye batao, Archu ka performance kaisa laga?
Shalin pe aapne kaha focus kiya hoga issliye uske baare mein nahi puch rahi mai. 😎
sirf text updates se kaaam challaaa hain mera 🤣🤣🤣. Woh bheee thanks to vibey keeee kaaam pe mehenat
Unable to tag her ..🥲