Originally posted by: CobraKai1972
Ye batao, Jasoos kahan hai aaj?
Archu aur Shalin ka dance dekha nahi gaya kya?

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: CobraKai1972
Ye batao, Jasoos kahan hai aaj?
Archu aur Shalin ka dance dekha nahi gaya kya?

Originally posted by: KJasoosChulbulP
Aaaa gayeee ek aur mandli member 🤣🤣. Mere posts padhey naheen 🤣🤣
Shayari Shayari...
Archu ka Nasha pura sar pe chadh k bol raha h😂
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Kaisey nikammey saheleees. Saath me beena warning go to sleep in middle of conversation. Then don’t read my posts and say “kahaan gayaa Vella jasoos “. 🤣🤣… posts padhtey to yeah sawaal naheen kartey :)
Jasooos bechara kaam ke boj ka maaara
Inhen chahiye humdard ka tonic
Par meela doston se…
Kaam ka bojh to hai par Cobra wali baat bhi sach hai.😂🤣

Aap logo ki post CC ka naaam meel gayaaa. “Khatarnaak Lady Dons”
Sunny aur mein PM se kaam chalaaa lengey 🤣🤣🤣
cobra ki ship “one with 2” hain. Usko kandhaaa do aap
bahoot scriptwriters lagengey uskee story mein — don’t you think 🤣🤣. Poorey society heeelaaaney waalaa :) 
hum kisi ko peeche nahi chodte.... So Popcorn club it shall be!!! 😂😂😂Originally posted by: KJasoosChulbulP
Aap logo ki post CC ka naaam meel gayaaa. “Khatarnaak Lady Dons”
Sunny aur mein PM se kaam chalaaa lengey 🤣🤣🤣
Bhale andar do giri kare!!
Originally posted by: MSgayatri
hum kisi ko peeche nahi chodte.... So Popcorn club it shall be!!! 😂😂😂
Bhale andar do giri kare!!
haaan. AAP sab cobra ki chatra chaayaaa mein “do” gori heeen seekhnaaa and karna

Originally posted by: KJasoosChulbulP
Aap logo ki post CC ka naaam meel gayaaa. “Khatarnaak Lady Dons”
Sunny aur mein PM se kaam chalaaa lengey 🤣🤣🤣

Originally posted by: KJasoosChulbulP
cobra ki ship “one with 2” hain. Usko kandhaaa do aap
bahoot scriptwriters lagengey uskee story mein — don’t you think 🤣🤣. Poorey society heeelaaaney waalaa :)
Apni jelaousy ka bill bhi mujhe pe phaado 🤣