Originally posted by: TrickyMind
Mousy itne sare GIFs ka pitara last week mai khol rahe ho 😒 Iss baar thread kyu nahi banaya? Hum ko DDT k liye GIFs mil jati ..
Yaar iss baar regularly gifs banaye nhi, thread me kya post krta?
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: TrickyMind
Mousy itne sare GIFs ka pitara last week mai khol rahe ho 😒 Iss baar thread kyu nahi banaya? Hum ko DDT k liye GIFs mil jati ..
Yaar iss baar regularly gifs banaye nhi, thread me kya post krta?
phr sab puchege DDT ke kattappao ne Havaana ko q mara 🤣
rajmata chingaari devi ke kahne pe 🤣🤣
Mousey mast hain, sirf gifs main answer deti hain! 🤣
Hum finale ke liye apne dance moves save kar rahe hai
Stana win ke liye dance practice chal raha hai 😳❤️
Thnx for the tag 🤗😆
Sha haar jaayega toh bas archu se.Originally posted by: TrickyMind
Archana toh hasste hasste bed se gir gayi .. floor pe ROFL karne lagi😂😂
Shaleen- BB mai 5 din kaise bardasht karuga 😂
Abhi toh uss ne shayari nahi sunayi😆
gustakhiya chodo archu ki mastiya miss hogi
chinguraa 😒 aese kregi ab mere sath 😒
Originally posted by: vibecheck
yeah i was saying yesterday k shiuu ne jo apni humanity dikhane ka natak kia hai uska khud hi falooda bana dia. kal itni badtameezi ki shalu se k teri self-respect nahi, tu aya meine tujhe hakaal dia, yeh wo. what happened to hum to achay insan hain, hum mein itni humanity hai? 😆
Insaaniyat to Mandli

Originally posted by: Anjali_98
Hum finale ke liye apne dance moves save kar rahe hai
Stana win ke liye dance practice chal raha hai 😳❤️
Thnx for the tag 🤗😆
ha stanna ke rap pe dance karenge 😂😂
Deviji Anupamaa ki first born Doshu 😳🤣
haaiye.
aisse salman ko bhi miss karege❤️