Shaleen- Yeh puri journey mai na dosti ki na dushmani.. bas hota gaya sab..
Audience - Tima Tina 😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Shaleen- Yeh puri journey mai na dosti ki na dushmani.. bas hota gaya sab..
Audience - Tima Tina 😂
Stan and shiv are pathetic disgusting waahiyaat neeechest bully...ab bhi sab non mandalis ka bethe mazaak bana rahe hain
Sab apni history hi bata rahe hai....what they did and why they need BB
from this episode things are getting very clear, Shiv and Stan getting appreciated the others "bashed"🤗
Sha speech was the best of all!! 😍
he is goat for a reasonOriginally posted by: KatnissEverdeen
Sha speech was the best of all!! 😍
Aadhe audience ne toh nimmo ka makeup dekh ke vote nahi diya hoga
Uss ko lag raha hoga sirf mere fans le k aaya hai BB 😂😂Nimrit kitna has Rahi Thi 🤣🤣🤣 ab iski sari hasi jayegi 🤣
Nimrit kitna has Rahi Thi 🤣🤣🤣 ab iski sari hasi jayegi 🤣
Koi nhi thodey time ky liye khush honey do usko 😂