Bada sukoon mil raha hai nimmo ka ye haal dekh ke
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Bada sukoon mil raha hai nimmo ka ye haal dekh ke
Archana ne abhi bhi le li mandli ki- kabhi frst jana chahiye na.. sab mai last mai jana kyu hota hai aap ko?
Audience mocking other contestants shows mandli's behavior and mandli too mocking others speech. Such bullies 🥱
Originally posted by: jaadujaadu
Did Nimrit ever came in nomination??? 🤔once or twice?
Once may be and it was no elimination 😆
copying Sajid the bullyOriginally posted by: Cookermaichane
Stan and shiv is just laughing when shaleen and others gave speech
losers
Originally posted by: PilloWtalk_13
Ayenge to kaisavich lage gi usko..sab jaga sab Khushian mana raha hein😆bichari!
DDT ke khilaf open and shut case kar degi 😄😄
Shiv challa sun ke nimmo kafi khush ho gayi ...ke shayad ShivRit se bach jaaun ab
Mandli is nothing else just losers. Jealous kahin ky
alag planet pe rehti hai yehNimrit , priyanka copied my lines in her monologue, this is so irritating bro.
Ye Shiv common man card play krta hai. Mujhe sakht chid hoti hai aise logon sy 🤢