I’m not even suggesting it 🤣 ignorance is bliss here
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
I’m not even suggesting it 🤣 ignorance is bliss here
Originally posted by: nautankitadka
Aag ghar mein lagayi phir dono shed mein jaake tapak gaye? Woh kya raaz tha? 🤣
Blooper? 🤣 Maybe the team forgot
vo scene me jo dikh ra vo asli snow thode he. Its soap water or rather soap foam 😆
waah waah waah waah. Offscreen alag hi gul khil re 🤣Originally posted by: nautankitadka
Abhay aur Kabir ka prem amar tha 🤣
T, Ruhi aur Mishu ke hai bhi aise pics shayad, unka bhi mast angle tha offscreen wala 😆
yaha ek aur seedhi sadhi chokri ghumti he. 😆🤣Originally posted by: nautankitadka
Unn galiyon mein anjane mein chali gayi 2 second ke liye, phir darr ke wapas aa gayi 🤣
Apan bahut seedhi saadhi chokri hai 😭🤣
tharki no 1 🤣
🤣🤣 them who gave abhay the talk? 🤣 Was it metz after their first time ?🤣🤣
dialoguebasi me do teen gine chune dialogue the uske. “I love you piya.” “Tum meri zindagi ho piya. Mere behaan dil ki dhadkan ho.” “Stay away from me piya” 🤣🤣
a rare event. Kyuki generally to kachra hi hota he 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k