Tum abla naari banke sabka tabla baja rahi ho uska kya. Surf tumhare wajah se priyanka haarnewali hai 😃
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Tum abla naari banke sabka tabla baja rahi ho uska kya. Surf tumhare wajah se priyanka haarnewali hai 😃
Originally posted by: BhataktiJawani
Daljit is getting married.
aw good for her! didn't sallu mention in one of the recent wkws that she has found someone? i thought he's messing with shalu, per isay to ander ka scoop pata tha 😆
Originally posted by: spicysagar
Yes, I will still feel the pain, 😭
Agar deserving candidate nahi jeeta….. 😭
jaise non-deserving prenka k jeetne pe khush hote waise hi dusre non-deserving winner pe bhi ho lena 🤣
Originally posted by: Chingaari
Tum log kisi bunker ka intezaam rakhna apne liye...jung hogi jung🤺🤺🤺khoon bahega yahan😡
ab is ormax list pe cooker ko wo haye haye mirchi wala song chingu or sagar k liye lagana chahiye na? 🤣🤣
Originally posted by: vibecheck
ab is ormax list pe cooker ko wo haye haye mirchi wala song chingu or sagar k liye lagana chahiye na? 🤣🤣
Ohh thread isn’t closed yet!
Haaaaan we’ll put it on for Chingu tomorrow! 😆