Nimmo has injuries but it doesnt look as bad as Priyanka's.
I just compared because Nimmo ne pehle compare kiya.
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nimmo has injuries but it doesnt look as bad as Priyanka's.
I just compared because Nimmo ne pehle compare kiya.
Archana bechari sympathise karne aayi shiv k paas.. Stan Nimmo apne personal grudges nikal raha hai..
Nimmo how will we apply makeup for wkw …haath chod dete na phir!
😆Originally posted by: xChandrax
Nimrit is doing so much drama just for haldi....Archana and Priyanka are in a much worse state and aren't complaining at all
shiv eye is prove who was worse
even nimrit eye lol
Nimmo to archu BB ne isilie roka ke Kahi ap hamari jaan na lelo
phati pari haOriginally posted by: TrickyMind
Archana bechari sympathise karne aayi shiv k paas.. Stan Nimmo apne personal grudges nikal raha hai..
shukar ha salman nh araha ha 😆
Archu sorry bolne aayi and stan nimrit chadh gaye🤔
Kya footage de rahe hai sare losers ko.. Mandli ko CR mai bula k sare past seasons dikhana chahiye torture task hota kya hai ..Ek task hua usne bhi naazuk kaliyan rone pe utar aaye hai
Archana saying Stan is giving background music when I am talking to Shiv.🤣
Yeh sab ky sab nazuk pariyan aur parey issi season main ayein hain