Sorry ddtians ...post karte karte paahi nahi chala kis kis ke profiles mein ghuss gayi aur shayad report button bhi click ho gaya......kuch hoga nahi iska ...phir bhi sorry
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Sorry ddtians ...post karte karte paahi nahi chala kis kis ke profiles mein ghuss gayi aur shayad report button bhi click ho gaya......kuch hoga nahi iska ...phir bhi sorry
Chalo finally kuch achy points uthaye against so called top 2
Baat mein dum toh hai. 😆
In the end, sirf ek ko monstrous dikhaya gaye aur do jan got off the hook.
right isko grill nahi hona tha sara thikra archana pe footega
Originally posted by: roni_berna
It was not a mandli torture task but viewers got tortured seeing Priyanka's and Shalin's humanity 🤢
so true! Seriously! I couldn’t watch their humanity!
Priyanka told Archana to use mirchi powder but acted like a saint during the task
Sakha-sakhi are back..
Sha to Pri- maine dil se jo dosti Kari woh aap hi hai..
khairaat mein jeene ki aadat pad gayi hai na. khud se toh kuch nahi karegi loser nimmo😈Originally posted by: roni_berna
Nimrit had the audacity to ask Priyanka to wipe her eyes and help her during the task. 🤪
Nhi woh ship wale daaku jo lagatey h😆
ha wahi paar shiv ka ghoda hai wooh tooh gadha haina eek number ka 🤔