BB ne wapas Priyanka ko CR mai bulaya aao behen chugli karne..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
BB ne wapas Priyanka ko CR mai bulaya aao behen chugli karne..
Sumbul ki fish allergy fish uthate waqt nahi thi but suddenly appeared jab Archana fish leke uske piche chal di 😆
Priyanka aur archana ka jhada laga raha hai bb. Ye task mandali mein nahi karta
ye log kuchh bhi karte blame inhe hi hona tha but yeah shalin and Priyanka played smartly
khair kjo kal archu ke liye jo kachra nikale apne muh se archana ne aaj bahut achchha kiya inhe rulaya to sahi
Archana did well
Jeety na sahi but mandli royi toh na
Pari ke liye dermatologist bhejo bb
Originally posted by: Cookermaichane
Archu-mera Tom Jerry jaisa rishta priyanka ko sath hai
Pari-Mera bhi blockbuster rishta raha hai archu ki saath
Archu pari together 😆
Ab cooker ji bhi anti Pri comments nahi dalengi!
Shiv to kaniya ho gaya , annkhe band karke baitha hai 😆
Koshish kar raha hai ke kahi se sympathy mil jaye😆
I gave up on judging their equation, they had a rollercoaster of friendship but in a way are fond of each other😆Originally posted by: Cookermaichane
Archu-mera Tom Jerry jaisa rishta priyanka ko sath hai
Pari-Mera bhi blockbuster rishta raha hai archu ki saath
Archu pari together 😆
BB to Pri- Kisi bhi cheez mai ration ko use karna thik hai ? Lol
BB apne past seasons bhul gaya hai wahan kya kya use hota tha..
Aur kitni biasedness dikhayega BB 🤢
Originally posted by: CottonWorld
Haldi daalte hi Stan ki hawa tight
