Originally posted by: Jayjaya79
BB16 winner bolne main nahin believe karti , karne main believe karti hain!
shalin archu ne aaj mandali ko rula diya mere liye to yahi dono winner hain
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Jayjaya79
BB16 winner bolne main nahin believe karti , karne main believe karti hain!
shalin archu ne aaj mandali ko rula diya mere liye to yahi dono winner hain
Nimmo baby is crying.😭
Where is baby?Platter kahan hai?😡
Bb coaching classes for pari priyanka
Bb-archu kya bool rahe thee
Maine Abhi suna ki archana bool rahe thee ki apne task theek se nahi khela
Pari-mujse jitna hua utna Maine nahi kiya
Bb-khane ki chhez use hua iska kya Kehna hai Phir fish and chicken ka kya hai
pari-waste hi
Bb-aaur abhi archana rashaan maang rahe hai aaur unhone khudd waste kiy 😆
Thoda masala kya eye pe gaya, NKA ka rona start!!!
Kal jab kar rahi thi, tab toh kuch laga nahi isko!!!
Nimrit rote huye bahut khoobsurat lag rahi hai 🤡
Detergent aise konsa poison hai bhai, detergent wala Pani ke bare main sab ro rahe hain
Sumbul kinda acted as same when shalin attacked by stan😆
🤣ghar ja behenOriginally posted by: TrickyMind
Sumbul ko mandli ko torture Hite hue dekh k rona aa raha hai . Aansoo nahi nikal rahe par aawaz rone wali ho gayi hai - tum sab ko (non mandli) toh mai dekh lungi
Sumbul ki badi badi baate
yesterday to nahiOriginally posted by: Jayjaya79
Shiv is seriously too good at tasks!
Yesterday and today he is brilliant!
ajj in mode of this🥳
https://twitter.com/RebelKingSnow/status/1621042270308040704
Nimmo ki haalat!!!;🤣